नई दिल्ली

साउथ दिल्ली के असोला इलाके में शनिवार देर रात बदमाश एक एटीएम को गैस कटर से काटकर उसमें से लाखों रुपये ले उड़े. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त एटीएम में करीब 3 लाख 75 हजार रुपये थे. हालांकि, मकान मालिक के अनुसार वारदात के समय एटीएम में 14 लाख रुपये कैश था.

डीसीपी अतुल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना के वक्त एटीएम बूथ पर कोई गार्ड नहीं था. पुलिस एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी फुटेज जब्त कर यह जांच कर रही है कि घटना के वक्त कितने लोग थे और मशीन में कितना कैश था. फिलहाल मैदानगढ़ी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वारदात आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम की है, जो मैदानगढ़ी थाने इलाके के छतरपुर स्थित असोला में है. यह एटीएम इलाके के मेन रोड पर है. वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने एटीएम के बाहर और अंदर सभी कैमरों पर काले पेंट का स्प्रे किया, फिर बड़ी सफाई से मशीन को कटर से काटा और उसमें रखे सारे पैसे ले उड़े.

मकान मालिक के अनुसार जिस वक्त ये चोरी हुई उस समय इस एटीएम में 14 लाख रुपये थे जिसे बड़ी सफाई से बदमाश ले उड़े और इस वारदात की जानकारी उन्हें सुबह मिली जब वो नीचे आए.

पड़ोसी दुकानदार के अनुसार, ये एटीएम 24 घंटे सेवा में रहता है और आज तक ऐसी कोई वारदात इस इलाके में नहीं हुई, लेकिन इस तरह एटीएम में चोरी हो जाने से पड़ोसी, स्थानीय और इलाके के लोग सहमे हुए हैं. उनका कहना है कि इतनी मजबूत और बेहद सुरक्षित एटीएम को जब बदमाश काटकर आराम से पैसे ले जा सकते हैं, तो वो लोग बहुत कुछ कर सकते हैं.