नोएडा

नोएडा पुलिस ने रविवार को समलैंगिक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में विशाल और शहजाद नाम के आरोपी सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, इनके पास से हथियार और लूट के सामान बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग ऐप के जरिए समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाकर लोगों को अपने झांसे में लेते और फिर उनके साथ लूटपाट को अंजाम देते थे.

इन आरोपियों को नोएडा थाना फेस-2 पुलिस ने दादरी रोड फेस-2 स्टैंड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 4 सितंबर को इनके द्वारा लूटा गया मोबाइल फोन और नकदी बरामद हुई है. इसके अलावा इनके पास से करंट वाली टॉर्च व सैंट्रो कार बरामद की गई है.   

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि समलैंगिक से संबंध बनाने के लिए उनसे मोटी रकम वसूलते थे. वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि एन्जॉय से पहले पीड़ित से पैसा ना मिलने पर ये मारपीट कर रुपये लूट लेते थे. इसके अलावा इस गैंग के सदस्य पीड़ित को करंट भी लगाते थे.

वहीं, पूछताछ में ये भी पता चला है कि आरोपी विशाल, वादी से पहले से परिचित था और उससे समलैगिंक संबंध बनाने के लिए नोएडा आता था. बीते 4 सितंबर को विशाल अपने अन्य दोस्त शहजाद, राहुल शर्मा और अंकुर के साथ आकर वादी से मिला था. इन्होंने वादी से संबंध बनाने से पहले ही पैसे मांगे और पैसे न मिलने पर इन्होंने उसे टॉर्च से करंट लगाकर उससे डेबिट व क्रेडिट कार्ड ले लिए थे. इसके अलावा इन लोगों ने उससे 4,500 रुपये भी छीन लिए. इसके बाद वादी का मोबाइल फोन छीनकर उसे नोएडा एक्स्टेंशन के पास उतार भाग गए थे.