गोरखपुर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक लड़की ने अपने पिता से तंग आकर अपनी ही नकली मौत की साजिश रच दी और प्रेमी के साथ भाग गई. मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं लगता. मामला गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र का है.

लड़की का नाम काजल है. काजल ने स्वीकार किया कि उसने बड़ी गलती की. उसने पिता के तानों से तंग आकर ये साजिश रची थी. लड़की का प्रेमी एक टीचर है और उसका नाम हरिमोहन शर्मा है. सिंगिंग ऐप के जरिए से दोनों संपर्क में आए थे. 15 दिन पहले उन्होंने ये प्लान बनाया था.

टीचर ने बताया कि सारी साजिश काजल ने रची थी. लड़की ने वॉट्सऐप पर पिता को अपनी खून में सनी आंख, हाथ और मुंह पर पट्टी बंधी तस्वीरें भेजीं. लड़की ने खुद ही अपहरण के बाद हत्याकर बदला लेने का मैसेज खुद के मोबाइल से पिता को वॉट्सऐप पर भेजा और फिर प्रेमी के साथ फरार हो गई.  

चौरीचौरा थाना सीओ सुमित शुक्ला ने बताया कि 10 सितंबर को बालबुजुर्ग ओमनगर के रहने वाले शिक्षक अनिल कुमार पांडे की 23 साल की बेटी काजल पांडे ऑफिस जाने की बात कहकर सुबह 9 बजे घर से निकली थी. जब पिता ने पूछा कि आज तो मुहर्रम की छुट्टी होगी, तो उसने कहा कि उसका ऑफिस खुला है. इसके बाद पिता के वॉट्सऐप पर 10:45 बजे अपहरण और हत्या के फोटोज और मैसेज आ गए. मैसेज और फोटो देखकर अनिल के होश उड़ गए.