Thursday, July 19th, 2018

जन आशीर्वाद यात्रा के लिए दो चुनावी रथ भोपाल पहुंचे, महाकाल को सौंपी जा रही है कमलनाथ की चिट्टी

भोपाल
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा के लिए दो चुनावी रथ भोपाल पहुंच चुके है. बीजेपी ऑफिस में इस रथों का पूजन हो रहा हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 14 जुलाई को उज्जैन में इन रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. वहीं, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ की चिट्ठी आज उज्जैन में भगवान महाकाल को सौंपी जाएगी.  इस चिट्ठी में शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप होंगे और भगवान से निवेदन करेंगे कि वो मध्यप्रदेश को बचाएं. प्रदेश अध्यक्ष की ये चिट्ठी पार्टी के कार्यकर्ता भगवान महाकाल को सौंपेंगे. कमलनाथ खुद नहीं गए हैं..

सीएम शिवराज सिंह चौहान 14 जुलाई को उज्जैन से जन आशीर्वाद यात्रा पर निकल रहे हैं. महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद वो जनता का आशीर्वाद लेने निकलेंगे. कांग्रेस भी उनके पीछे-पीछे है. पार्टी 18 जुलाई से तराना से पोल खोल यात्रा शुरू करेगी. सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनाव से पहले इस हाईटैक रथ पर सवार होकर बीजेपी के प्रचार के लिए निकलेंगे. यात्रा 55 दिन तक चलेगी.

मध्यप्रदेश  कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ की चिट्ठी आज उज्जैन में भगवान महाकाल को सौंपी जाएगी.  इस चिट्ठी में शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप होंगे और भगवान से निवेदन करेंगे कि वो मध्यप्रदेश को बचाएं. प्रदेश अध्यक्ष की ये चिट्ठी पार्टी के कार्यकर्ता भगवान महाकाल को सौंपेंगे. कमलनाथ खुद नहीं जाएंगे.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वो जन आशीर्वाद यात्रा लेकर जनता के बीच जाएंगे और जनता से आशीर्वाद मांगेंगे.कांग्रेस भी तैयार है. लेकिन उसकी ये तैयारी शिवराज सरकार की पोल खोलने के लिए है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ उज्जैन के तराना में यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. सीएम जहां-जहां रथ लेकर पहुंचेंगे. पीछे-पीछे कांग्रेस भी रथ लेकर चलेगी.

बीजेपी का कहना है कांग्रेस का अपना कोई एजेंडा नहीं है. वो बीजेपी के कदमों पर चलने की कोशिश कर रही है. पार्टी का दावा है कि बीजेपी की 200 से ज़्यादा सीटों पर जीत तय है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

6 + 5 =

पाठको की राय