बिग बॉस 13 को लेकर अभी से ही लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सब यह जानने को बेकरार हैं कि आखिर इस बार कौन इस शो में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे। कंटेस्टेंट्स के नामों के लेकर चल रहे कयास के दौर के बीच राखी सावंत ने विडियो शेयर करते हुए यह बता दिया है कि वह इस रिऐल्टी शो का हिस्सा बनने वाली है। इतना ही नहीं उनके साथ उनके पति रितेश भी आएंगे।

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह फैन्स से हालचाल पूछने के बाद कहती हैं 'दोस्तों मैं बहुत जल्द आ रही हूं बिग बॉस शो में, अब आप सबको मेरे पति की झलक देखने को मिलेगी'। राखी ने आगे कहा कि लोग उनके पति को देखने के लिए बहुत ज्यादा बेकरार हैं। इसके बाद उन्होंने रितेश से अपनी दूरी को बयां करते हुए कहा कि 'मैं भी अपने पति को देखने के लिए बेकरार हूं। मेरे पति चांद का टुकड़ा हैं।'

वैसे राखी कंटेस्टेंट बनकर शो में जा रही हैं या किसी और रीजन से यह बात उन्होंने विडियो में साफ नहीं की है। यह बात तभी साफ हो सकेगी जब इसकी कोई ऑफिशल झलक सामने आए।


शो में इस बार क्या खास
- इस बार बिग बॉस 13 में सभी कंटेस्टेंट्स सिलेब्रिटी होंगे। पिछले सीजन की तरह इस बार किसी भी आम व्यक्ति को कंटेस्टेंट के रूप में नहीं चुना गया है।

- ऐसी भी खबरें हैं कि इस बार मेल बिग बॉस के साथ ही फीमेल बिग बॉस की आवाज भी दर्शकों को सुनने को मिलेगी।

- पहली बार बिग बॉस का फिनाले एक महीने के अंदर ही हो जाएगा। हालांकि, इससे भी जुड़ा एक ट्विस्ट है। प्रोमो में सलमान चार सप्ताह में फिनाले की बात करने के बाद कंटेस्टेंट के लिए राह मुश्किल होने की बात करते दिखते हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीजन में एक से ज्यादा फिनाले होने वाले हैं।

- माना जा रहा है कि सितंबर के आखिरी सप्ताह या अक्टूबर के पहले सप्ताह में शो का टेलिकास्ट शुरू किया जाएगा।