Monday, July 16th, 2018

युवक की लाश मिली तो खौल उठा गुस्सा, दिनभर जला कस्बा

बैतूल
बैतूल के आठनेर कस्बे में दिनभर बवाल कटता रहा. सुमित लहरपुरे नाम के युवक की लाश मिलने के बाद गुस्से से भरे लोग सड़क पर उतर आए और जमकर हंगामा किया. सुमित 3 दिन से लापता था. बुधवार शाम ताप्ती घाट के पास उसकी लाश मिली थी.

सुमित की लाश मिलते ही कस्बे में तनाव फैल गया. गुरुवार सुबह होते-होते लोग सड़क पर उतर आए. परिवार वालों का कहना है कि सुमित की हत्या की गयी है. गुस्सा इस बात पर था कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने सुमित की तलाश नहीं की. अगर वो गंभीरता बरतती तो सुमित की जान बच सकती थी.
गुस्से से भरे लोगों ने शराब की दुकान में आग लगा दी. सड़क पर पथराव किया, जलते टायर और शराब की बोतलें फेंकी. क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए. तनाव इतना बढ़ गया कि आसपास के इलाके से पुलिस फोर्स बुलाना पड़ा. भीड़ ने पुलिस पर पथराव जिसमें मुलताई एसडीओपी अनिल कुमार शुक्ला घायल हो गए.

ये लोग सुमित की लाश लेकर सड़क पर धरना देकर बैठ गए. बैतूल-आठनेर, आठनेर-भैंसदेही और आठनेर-मुलताई मार्ग पर जाम लगा दिया. दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी. तनाव को देखते हुए आठनेर में स्कूलों की छुट्टी कर दी गयी. कलेक्टर-एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे. बाद में अफसर पहुंचे और एसपी ने आठनेर टीआई को लाइन अटैच कर दिया. साथ ही जांच के लिए एसआईटी की टीम बना दी.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 1 =

पाठको की राय