Friday, September 21st, 2018

राजधानी में फिर सामूहिक दुष्कर्म, नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कृत

भोपाल
राजधानी में सामूहिक दुष्कर्म की एक और घटना सामने आई है। मंडला की रहने वाली एक युवती के साथ ये घटना हुई है। पुलिस ने इस मामले में शहर की एक बड़ी होटल के 2 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की पड़ताल जारी है यदि अन्य आरोपी रहे तो उन्हें भी हिरासत में लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक मंडला की रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती के मुताबिक उसके साथ हबीबगंज क्षेत्र में अंतरराज्यीय बस स्टैंड (ISBT) के पास वाले किसी इलाके में स्थित एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया गया।

शिकायत में युवती ने बताया कि नौकरी के सिलसिले में भोपाल आई थी। इसी दौरान उसके एक परिचित से उसकी मुलाकात हुई। लेकिन ये परिचित वापस लौट गया। इसी दौरान होटल के 2 कर्मचारियों ने उसे झांसा दिया और पास में ही एक कमरे पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है। ये दोनों आरोपी भोपाल की राजहंस होटल में काम करते हैं। गोविंंदपुरा पुलिस इस मामले में पड़ताल कर रही है। फिलहाल युवती से भी लगातार जानकारी ले रही है। पुलिस के मुताबिक युवती के बयानों के आधार यदि मामले में किसी और के शामिल होने की बात सामने आती है तो उसे भी हिरासत में लिया जाएगा।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 14 =

पाठको की राय