Sunday, September 23rd, 2018

अपहरण कर नाबालिगा से रेप करने वाला अारोपी गिरफ्तार

फऱीदाबाद
प्रदेश में एक बच्ची के अपहरण के बाद उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने अाया है, अारोपी बच्ची को एक होटल में ले गए और वहां जाकर उसे बंधक बना लिया और अपनी हवस मिटाते रहे। अारोपी को ऊंचा गांव सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से बच्ची को छुड़वाकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

पीड़ित परिजनों का कहना है कि बहन घर से स्कूल गई थी, लेकिन जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसको इधर -उधर ढूंढना शुरू किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लेकिन खोजबीन करने पर उन्हें पता चला की तिगांव का रहने वाला एक 22 वर्षीय युवक ने उसकी बहन का अपहरण कर लिया है। उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया

गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह वही 22 वर्षीय आरोपी युवक है जिसने गत तीन जुलाई को एक 14 वर्षीय स्कूली छात्रा का बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर उसे फरीदाबाद से रोहतक ले गया और उसे एक होटल में तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा। जहां आरोपी ने उसके साथ लगातार बलात्कार किया। जिसकी पुष्टि मेडिकल रिर्पोट में हुई है। जांच अधिकारी नवीन कुमार का कहना है कि अारोपी को अाज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

6 + 10 =

पाठको की राय