Monday, July 16th, 2018

साईं अग्नि यज्ञ करने से जीवन में सुख, शांति प्राप्त होती है- मनीष साईं

मनीष साई ज्योतिष, वास्तु और तंत्र गुरु 
जिस घर में परिवार के सदस्य दुखी एवं अस्वस्थ होते हैं वहां लक्ष्मी की कृपा नहीं होती, साईं अग्नि यज्ञ करो जीवन में सुख शांति मिलेगी| 20 वर्षों के अथक प्रयासों के बाद एक ऐसा उपाय दुनिया के सामने प्रस्तुत किया है कि जिसे सिर्फ 5 मिनट सुबह और 5 मिनट शाम को करने से जीवन में निश्चित तौर पर बदलाव आता है साईं अग्नि यज्ञ घर के वातावरण को शुद्ध बनाता है हमारे जीवन में सकारात्मक ऊर्जा को बढ़ाता है तथा वायु मंडल की शुद्धि करता है किसी भी परिवार को सुखी-समृद्ध बनाने के लिए सकारात्मक ऊर्जा महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इसके प्रभाव से किसी भी तरह की नकारात्मकता और ऊपरी बाधाएं व्यक्ति पर अपना वर्चस्व स्थापित नहीं कर पाती। आप भी कुछ सिद्धांत अपनाकर अपने जीवन से नकारात्मकता को सदा के लिए दूर कर सकते हैं। सबसे पहले प्रतिदिन सूर्योदय एवं सूर्यास्त के समय साई यज्ञ करें इस यज्ञ के बारे में आपको जानना है तो एक आर्टिकल के साथ वीडियो लिंक भेजा जा रहा है उस पर क्लिक करें इसके अलावा कुछ और बातें आपको बताई जा रही है वह जीवन में अति महत्वपूर्ण है कृपया ध्यानपूर्वक पढ़ें

  • जिस स्थान पर गंदगी अथवा सामान इधर-उधर बिखरा रहता हो। वहां कभी धन संचित नहीं रह सकता। दरिद्रता सदा वहां अपने पैर पसारे रहती है।
  • जहां पारिवारिक सदस्य दुखी व अस्वस्थ रहते हैं वहां वास्तुदोष के साथ-साथ नाकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह बना रहता है।
  • घर अथवा कार्य स्थान में ज्यादा समय तक अंधकार नहीं रखना चाहिए इसे भी वास्तुदोष माना जाता है। कुछ लोग शाम के समय घर में रोशनी नहीं करते जिससे घर अौर व्यापार दोनो पर बुरा प्रभाव पड़ता है।
  • जो लोग लालची होते हैं वे हर समय अपने फायदे के बारे में ही सोचते हैं। ऐसे इंसान नाकारात्मकता से भरे होते हैं। इनकी संगत से दूसरों की भी सोच प्रभावित होती है। अत: इनसे दूरी बनाए रखें।
  • दूसरों के प्रति द्वेष भावना रखने वालों मेें नेगेटिव ऊर्जा बहुत अधिक होती है। ये कामयाब लोगों से जलन करते हैं। ऐसी सोच रखने वालों को घर या दुकान में नुकसान व मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।


साई अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन परम पूज्य गुरुदेव श्री मनीष साई जी के सानिध्य में पूरे विश्व में जीवन परिवर्तन कार्यक्रम संचालित कर रहा है इस कार्यक्रम के अंतर्गत लोगों के जीवन में जो परेशानियां हैं उस पर हमारी टीम रिसर्च करती है कि उन परेशानियों का कारण क्या है और छोटे-छोटे उपायों के माध्यम से उसका सत प्रतिशत परिणाम सामने आता है आप भी साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन से जुड़ सकते हैं और अपने जीवन में बदलाव ला सकते हैं

हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297
🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 12 =

पाठको की राय