Friday, September 21st, 2018

CCTV में कैद हुई हरकत, 'ठुमके' लगाते हुए चोरों ने 4 दुकानों से उड़ाया कैश

नई दिल्ली
राजधानी में चोर कितने बेखौफ हैं इसकी गवाही सीसीटीवी में कैद लुटेरों की हरकत ने दे दी। चोर बिना किसी डर के बड़े ही मजे से डांस करते हुए करीब चार दुकानों पर अपना हाथ साफ कर गए। पुरानी दिल्ली के नॉवल्टी सिनेमा के पीछे रंग महल गली में लगे सीसीटीवी में चोरों की करतूत कैद हो गई। मंगलवार को तड़के चोर बड़ी ही मस्ती में झूलते और ठुमके लगाते हुए गली में दाखिल हुए। इसके बाद उन्होंने बड़ी ही आसानी से चार दुकानों के शटर तोड़े और अपना हाथ साफ करके वहां से चलते बने। चोर ऐसे शटर खोल रहे छे जैसे किसी खिलौने के साथ खेल रहे हों। चोर शटर के बीच में कोई औजार फंसाते और झट से उसे ऊपर उठा रहे थे।

वहीं जाते-जाते भी एक चोर ने सीसीटीवी के सामने मिथुन चक्रवर्ती के अंदाज में डांस किया। सुबह जब दुकानों के मालिक आए तो उन्हें चोरी का पता चला। वहीं सीसीटीवी देखकर पुलिस भी चोरों के हौसले देख कर दंग रह गई। चोर एक दुकान से करीब डेढ़ लाख कैश और बाकियों से करीब 5 से 10 हजार कैश ले गए।

वहीं दुकान मालिकों ने कहा कि यह पहली बार नहीं है चोर बेखौफ चुकानों पर हाथ साफ कर गए, इससे पहले भी ऐसी कई वारदातें हो चुकी हैं लेकिन तब भी पुलिस ने कोई सुध नहीं ली थी। दुकानदारों ने कहा कि वे पुलिस के इस रवैये से काफी निराश हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि वे चोरों का सुराग जुटाने में लगे हुए हैं। उन्होंने इस मामले में केस दर्ज भी कर लिया है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 12 =

पाठको की राय