Sunday, September 23rd, 2018

अब चला सुनील नारायण का बल्ला, T-20 में ठोक डाले 9 छक्के

नई दिल्ली
 कनाडा टी20 लीग में वेस्टइंडीज बी के खिलाफ लसिथ मलिंगा की कप्तानी वाली मोंट्रोल टाइगर की ओर से खेल रहे सुनील नारायण ने धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज बी ने शामर स्प्रिंगर के 62 रनों से 7 विकेट खोकर 162 रन बनाए। जवाब में उतरी मोंट्रोल टाइगर ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवरों में हासिल कर लिया।

मोंट्रोल टाइगर की ओर से संदीप लामिछाने ने शानदार गेंदबाजी करते हुए निर्धारित 4 ओवरों में 31 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जबकि कप्तान लसिथ मलिंगा ने 4 ओवरों में 22 रन देकर एक ही विकेट लिया। गेंदबाजी में सुनील नारायण ने कोई भी विकेट नहीं लिया, उन्होंने 4 ओवरों में एक ओवर मेडन डालते हुए 25 रन दिए। बल्लेबाजी में नारायण ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए एक बार फिर सभी को चौंका दिया।

नारायण ने लगाए 9 छक्के
नारायण ने अपनी इस पारी में 25 गेंदों में 61 रन बनाए, जिसमें इन्होंने मात्र एक ही चौका लगाया और ताबड़तोड़ 9 छक्के लगा दिए। इस दौरान नारायण का स्ट्राइक रेट 244.00 का रहा। वहीं टीम के लिए नजीबुल्ला जरदान ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 12 गेंदों पर 29 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

8 + 9 =

पाठको की राय