Friday, September 21st, 2018

BJP के दो बड़े नेता भिड़े आपस में, मीडिया में खबर लीक करने का लगाया आरोप

नई दिल्ली
दिल्ली बीजेपी के नेताओं के बीच कहासुनी होना मानो आम बात हो गई है, आये दिन मीटिंग में नेताओं के बीच कहासुनी हो जाती है. हाल ही में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता के बीच कहासुनी का मामला सामने आया है. सोमवार को दिल्ली बीजेपी के वर्किंग ग्रुप की बैठक थी जहां मीडिया में खबर लीक करने को लेकर नेता आपस में ही भीड़ गए. सूत्रों के मुताबिक मीटिंग के दौरान बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने मनोज तिवारी पर ही आरोप लगा दिया कि वो मीडिया में खबर लीक करते हैं. इस बात से मनोज तिवारी नाराज हो गए.

सूत्रों के मुताबिक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि बीजेपी में आये दिन सारी खबरें मीडिया में लीक हो जाती हैं और ऐसा करने वाले मनोज तिवारी हैं. उविजेंद्र गुप्ता ने मीटिंग में कहा कि मैंने पता लगाया है कि ये खबरें आप (मनोज तिवारी) लीक करते हैं, इस बात से मनोज तिवारी उखड़ गए. उन्होंने दिल्ली बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू से कहा कि जब यही सब करना है तो मुझे बुलाते क्यों हैं? मनोज तिवारी ने विजेंद्र गुप्ता को कहा कि या तो आप अपनी बात को साबित कीजिये नहीं तो मैं आपको नोटिस दूंगा, इसपर विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि मैं आपके किसी भी नोटिस का जवाब नहीं दूंगा. मामला बढ़ता देख दिल्ली महासचिवों ने किसी तरह से दोनों को शांत करवाया.

दरअसल दिल्ली वर्किंग ग्रुप में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, दिल्ली बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली के तीनों महासचिव राजेश गुप्ता, रविंद्र गुप्ता और कुलदीप चहल, दिल्ली संगठन मंत्री सिद्धार्थन और विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता हैं. ऑफ रिकॉर्ड बीजेपी के दूसरे नेताओं का कहना है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष के रूप में मनोज तिवारी को कुछ बड़े नेता पचा नहीं पा रहे है इसलिए कहासुनी या झगड़ों की खबरों को जानबूझकर लीक किया जाता है, ताकि मनोज तिवारी की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचे और पार्टी में मनोज तिवारी की ही किरकिरी हो.
 

Source : agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

13 + 3 =

पाठको की राय