Monday, July 16th, 2018

डॉ. हाथी की मौत से सदमे में दयाबेन-जेठालाल, टप्पू का इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली 
सोमवार को टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हो गया. उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. उनके निधन पर देशभर के कलाकार और रंगकर्मी दुख जता रहे हैं. तारक मेहता की टीम सदमे में है. जैसे ही उनके निधन की खबर आई शो की शूटिंग कैंसल कर दी गई. शो के लीड एक्टर्स दयाबेन-जेठालाल सदमे में हैं. साथ ही टप्पू ने डॉ. हाथी के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

सदमे में दिशा वकानी

दिशा वकानी यानि दयाबेन ने डॉक्टर हाथी के निधन पर दुख जताते हुए TOI से कहा, ''मैं इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रही कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे. ये शॉकिंग से भी परे है. वे काफी अच्छे इंसान थे. जैसे वे ऑनस्क्रीन थे वैसे ही ऑफस्क्रीन भी. उन्हें खाना और खिलाना बहुत पसंद था. मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान वे खासतौर पर मेरे लिए गुलाब जामुन लाते थे. जबसे ये खबर जानी है मैं खुद को संभाल नहीं पा रही हूं. ये और भी ज्यादा शॉकिंग इसलिए है क्योंकि उनकी सेहत सही थी.''


शो के लाफिंग बुद्धा थे डॉक्टर हाथी- दिलीप जोशी

दिलीप जोशी (जेठालाल) ने संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा, ''ये खबर सुनकर मैं दुखी हूं और सदमे में हूं. मैं फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ हूं. जब ये घटना हुई, मुझे टीम मेंबर्स के फोन आने लगे. मैं अभी तक यकीन नहीं कर पा रहा कि वे हमारे बीच नहीं रहे.'' दिलीप जोशी ने डॉक्टर हाथी को शो तारक मेहता का लाफिंग बुद्धा बताया. कहा कि वे एक शानदार इंसान थे.

टप्पू ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शो में टप्पू का रोल निभाने वाले भव्या गांधी ने डॉक्टर हाथी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही इमोशनल कैप्शन लिखा है. फोटो में भव्या और कवि कुमार आजाद एक-दूसरे को हग कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन लिखा- I will hold on to this hug...sleep in ease. बता दें, भव्या ने शो में दयाबेन और जेठालाल के बेटे का रोल निभाया था. पिछले साल उन्होंने शो को अलविदा कहा था.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 1 =

पाठको की राय