वीवो भारत में 20 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है जिसमें वीवो वी17प्रो को लॉन्च किया जाएगा। वीवो का दावा है कि यह दुनिया का पहला डुअल सेल्फी कैमरा होगा। इसमें एक 32 मेगापिक्सल होगी। कंपनी ने इसको ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया है। साथ ही कंपनी ने वीडियो के साथ कंपनी ने #ClearAsReal हैशटैग का इस्तेमाल किया है।


जर्मन टेक साइट विनफ्यूचर ने इसके स्पेसिफिकेशन जारी किए हैं। लीक के मुताबिक, इस फोन में 6.44 इंच फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसके अंदर इन डिस्प्ले फीचर्स भी मौजूद रहेगा।


कैमरा सेटअप की बात करें तो वीवो वी17 प्रो में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिसमें एक 32 मेगापिक्सल का सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा, जिसकी मदद से वाइड एंगल और बोकेह इफेक्ट मिलेंगे। बैक पैनल पर लगे कैमरा सेटअप की बात करें तो एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 8 मेगापिक्सल और अन्य दो कैमरे 2 मेगापिक्सल का होंगे। एंड्रॉयड पाई पर चलने वाले इस फोन में टाइप सी पोर्ट भी दिया जा सकता है। हालांकि अभी इन स्पेसिफिकेशन पर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है।