नई दिल्ली 
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का टिकटॉक वर्जन सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाला है। सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में टिक टॉक पर विराट कोहली के हमशक्ल के नाम से मशहूर एक्टर गौरव अरोड़ा को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का कनेक्शन टीम इंडिया के साथ जुड़ा हुआ है।

बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर, दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। रोमेंटिक कॉमेडी में भरपूर इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसका जन्म 25 जून 1983 को होता है, जब भारत पहली बार वर्ल्ड कप जीता था।
 
क्रिकेट और भारतीय टीम से जुडी़ इस फिल्म में टिक टॉक स्टार गौरव अरोड़ा भी नजर आएंगे। फिल्म के इस प्रोमो में गौरव को दिखाया गया है। गौरव का भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से काफी मिलता-जुलता है। कुछ वक्त पहले वर्ल्ड कप के दौरान विराट के हमशक्ल गौरव अरोड़ा सोशल मीडिया पर फेमस हुए थे। 
  
सोनम कपूर के शेयर किए इस वीडियो में गौरव विराट कोहली का लुक के साथ ड्रेसिंग रूम में हाथ में बल्ला पकड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट्री सुनाई देती है- "इंडिया के दोनों ओपनिंग बैट्समैन हो चुके हैं आउट। अब कैप्टन आएंगे। क्या उनके भी नसीब में है डग या वो बनाएंगे उनका खुद का लक?"