Monday, September 24th, 2018

जयपुर रैली: ट्विटर पर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के आईटी सेल प्रमुख

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश में कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना को  एक पुराना वीडियो ट्वीटर पर साझा करने को लेकर माफी मांगनी पड़ी है. दरअसल शनिवार को कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया गया. जिसे लेकर उनका दावा था कि यह पीएम मोदी की शनिवार को जयपुर में हुई रैली का है. इस वीडियो में गुस्साई हुई राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो साझा करते हुए दिव्या ने फेसबुक पर शक ज़ाहिर करने हुए राजनीतिक पक्षपातपूर्ण होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वीडियो कुछ अजीब कारणों की वजह से फेसबुक पर अपलोड नहीं हो पा रहा है. दिव्या द्वारा साझा किए गए वीडियो में गुस्साई हुई भीड़ यह नारा लगाते हुए देखी जा सकती है, 'मोदी तुझसे बैर नहीं, वसुंधरा तेरी खैर नहीं'. जो वीडियो दिव्या ने शेयर किया वो पांच महीने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के झुनझुनू में हुए एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. जिसे दिव्या स्पंदना ने स्वयं माना है कि ये वीडियो मार्च के महीने का है, इसलिए वह इस पोस्ट के लिए माफी मांगती हैं.

दिव्या द्वारा माफी मांगने के बाद बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दिव्या आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर लिखा 'कांग्रेस ने सेल्फ गोल किया है. पांच महीने पुराने वीडियो को शनिवार को हुई प्रधानमंत्री मोदी की जयपुर रैली के होने का दावा किया गया है.' अमित मालवीय के बयान पर पलटवार करते हुए दिव्या ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा 'हां हमसे यह गलती हुई है, लेकिन वह कंटेट असली है. क्या आप इसपर संज्ञान लेंगे अमित?' 
 

Source : agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 12 =

पाठको की राय