Close X
Tuesday, August 14th, 2018

सर्वे में हुआ खुलासा महिलाओं को इस तरह का सेक्स है पसंद

इस बारे में बताना थोड़ा मुश्किल है कि सेक्स करने के लिए किन चीजों से किसी का मूड ऑन हो सकता है। अगर आपके को पार्टनर अडवेंचर पसंद है तो वह सिर्फ बेडरूम तक सीमित नहीं रहेंगे। हालांकि, इस बारे में एक ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट द्वारा हाल ही में पोल कराया गया। जिसके जरिए सेक्स के दौरान महिलाओं को क्या चीजें ऑन फील कराती हैं, इस पर सवाल पूछे गए तो देखिए किस तरह के दिलचस्प रिजल्ट सामने आए हैं...

ऐसे मिले आंकड़े

वेबसाइट पर लगभग चार लाख रजिस्टर लोगों ने इस पोल में भाग लिया। जिसमें 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है!

ये है सबसे पॉप्युलर स्टाइल

मजे की बात है कि पोल में शामिल हुई लगभग 62 फीसदी महिलाओं ने माना कि सेक्स के दौरान उन्हें पार्टनर का हेयर के साथ फॉरप्ले पसंद आता है। जिसमें बालों को खींचना तक भी शामिल है, यह उनके लिए टर्न ऑन का काम करता है।

पार्टनर का पूरा कंट्रोल है पसंद

दिलचस्प बात है कि लगभग 60 फीसदी महिलाओं ने माना कि उन्हें सेक्स के दौरान पार्टनर का पूरी तरह से कंट्रोल करना काफी पसंद आता है। ऐसे उन्हें सेक्स इंजॉय करने में ज्यादा मजा आता है और यह शुरुआत से ही उनके लिए टर्न ऑन का काम करता है।

इससे भी होता रोमांच का एहसास

पार्टनर का कंट्रोल करना और बालों को खींचने का ऑप्शन जहां सूची में सबसे टॉप पर शुमार रहे, वहीं लव मेकिंग में महिलाओं को डर्टी टॉक, प्यार भरे तरीके से पार्टनर का काटना और सेक्स के पहले फॉरप्ले के दौरान बांधना भी काफी रोचक लगता है।

क्या कहते हैं एक्सपर्ट

एक्सपर्ट्स के अनुसार, सेक्स के दौरान पार्टनर के कांटने और प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज हो जाती है। जो उनके लिए सेक्शुअल जोश और रोमांच के बढ़ाने का काम करती हैं।

सेफ्टी है सबसे अहम

हालांकि, सबसे अहम बात है कि बेड पर कुछ भी अडवेंचर करने से पहले आप अपने पार्टनर की रजामंदी जरूर जान लें। हमेशा याद रखें कि सेक्स के दौरान पार्टनर को सरप्राइज करना अच्छी ट्रिक है, मगर यह तभी सफल हो सकती है जब आप दोनों उसे लेकर कंफ़र्टेबल हों।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 8 =

पाठको की राय