Monday, July 16th, 2018

वसुंधरा सरकार को PM मोदी के विरोध का सताया डर, सभा में काले कपड़े किए बैन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम बनने के बाद आज पहली बार जयपुर आए। वह केन्द्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद करने के लिये यहां पहुंचे। लेकिन इस दौरान मोदी की सभा में काले कपड़े पहनने वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। काली पैंट, काला दुपट्टा, काली रुमाल, काली टोपी पहनने वालों को सभा में एंट्री नहीं दी गई। यहां तक की पुरुषों की बनियान तक भी उतारकर चैक किया गया। |

खबरों के अनुसार सभा में जाने से पहले काला रुमाल, काले मोजे, काली पैंट या काली शर्ट उतरवा दी गई। यहां तक कि काली दुपट्टा लेने वाली महिलाओं को भी जाने से रोका गया  बुर्का पहनकर आने वाली मुस्लिम महिलाओं को भी लौटना पड़ा। वहीं लोगों ने इसका विरोध जताते हुए कहा कि सरकार को पहले यह बता देना चाहिए था कि काला कपड़ा पहनकर नहीं आना बैन हैै। जो लोग दूर से सभा में भाग लेने आए थे उन्हे भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। 


दरअसल प्रशासन यह सुनिश्चित करना चाहता था कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली में कोई भी व्यक्ति धरना प्रदर्शन न करे। जिसे देखते हुए यह कदम उठाया गया। गौरतलब है कि झुंझुनू में प्रधानमंत्री की सभा में लोग काले कपड़े लेकर आए थे और फिर वहीं पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया गया था। जिस कारण वसुंधरा सरकार ने सतर्कता बरती। वहीं कांग्रेस ने इसे लेकर मोदी सरकार की आलोचना की है। 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

4 + 13 =

पाठको की राय