आजकल के बच्चे बड़े-बड़े लोगों को मात दे रहे है। वो ऐसे-ऐसे कारनामे कर रहे है जो बड़े-बडे लोग नहीं कर पाते है। सोशल मीडिया पर इन दिनों स्कूल के बच्चों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, कोलकता के रहने वाले इन बच्चों के नाम जसिका खान (लवली) और मोहम्मद इजाजुद्दीन (अली) हैं। लवली 11 साल की है जबकि अली 12 साल के। दोनों कोलकाता के गार्डेनरीच इलाके के रहने वाले हैं।

ये दोनों बच्चों के वीडियो में हैरान कर देनेवाले करतब करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में पहले लडक़ा समरसॉल्ट करता है, उसके बाद लडक़ी गुलाटियां खाती हुई बड़ी ही आसानी से अपने पैरों पर लैंड कर जाती है। जैसे उसके पैर में कोई स्प्रिंग लगा हो।

बच्चों के इस कारनामे को देखकर सभी हैरान हैं, लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा कि भारी स्कूल बैग लेने के बावजूद उन्होंने बड़ी आसानी से गुलाटियां खाई और ऐसा करते हुए उन्हें कोई तकलीफ या असहजता नहीं हुई। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बहुत से यूजर्स का कहना है कि सरकार को इन बच्चों को सभी सुविधाएं देकर मुफ्त में ट्रेन करना चाहिए। ये भविष्य में देश का नाम करेंगे।

वायरल वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि दो बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में घूमते हुए नजर आएंगे, उसके बाद अचानक तेजी से समरसॉल्ट करने लगते हैं। यहीं नहीं लडक़े को धक्का देने के बाद लडक़ी डबल समरसॉल्ट करती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया। इन बच्चों का वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई इनके करतब की सराहना कर रहा है।