Tuesday, July 17th, 2018

सैक्स के दौरान गई प्रेमिका की जान, प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज

 मुंबई
 प्रेमिका की मौत के मामले में मुबई पुलिस ने 23 साल के एक इसराईली युवक पर  केस दर्ज किया है। इसराईली युवक ओरिरोन याकोव  इस वक्त इसराईल में है और पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है। याकोव पर मुकदमा मृतक लड़की की फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद किया गया है।  फॉरेंसिक रिपोर्ट में याकोव की 20 साल की प्रेमिका की मौत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।  

फॉरेंसिक रिपोर्ट के अनुसार कि सैक्स के दौरान दम घुटने से लड़की की मौत हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि संबंध बनाते वक्त लड़की के गले पर दबाव बनाया गया जिसकी वजह से लड़की का दम घुट गया और उसकी जान चली गई।  दरअसल पिछले साल मार्च के महीने में याकोव और उसकी प्रेमिका भारत में घूमने के इरादे से आए थे।इस दौरान वो दोनों साउथ मुंबई के कोलाबा इलाके के एक होटल में ठहरे हुए थे। इस दौरान एक दिन याकोव ने पुलिस को फोन कर बतलाया कि उनकी प्रेमिका होटल के कमरे में बेसुध पड़ी हुई हैं। सूचना मिलते ही उस वक्त पुलिस याकोव के होटल में पहुंची थी।

लड़की को होटल के कमरे में बेसुध पड़ा देख पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बाद में जांच  ड़ताल के दौरान पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका था। उस वक्त पुलिस ने अपने एफआईआर में मौत की वजह हादसे को लिखा था और मामले की जांच जारी रखने की बात कही थी। बाद में लड़की के घरवाले उसका शव लेकर इसराईल चले गए थे। करीब 1 साल के बाद फॉरेंसिक रिपोर्ट के सामने आने के बाद अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। पुलिस को खबर है कि याकोव अभी इसराईल में है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 3 =

पाठको की राय