Friday, July 20th, 2018

बारिश में स्टाइलिश लुक के साथ सेफ्टी भी देंगी ये चीजें

 

छाता
भई बारिश है तो ज़ाहिर है बारिश से बचने के लिए छाता तो चाहिए ही। मार्केट में अलग-अलग डिजाइन और रंगों के खूबसूरत छाते उपलब्ध हैं। आपको जो पसंद हो, खरीद सकते हैं।

बैग
बैग ऐसा हो जो वॉटरप्रूफ हो ताकि आपका सामान भीगे नहीं। मॉनसून में ट्रेंड को देखकर बैग न खरीदें बल्कि यह देखें कि उसमें आपका सामान भीगेगा तो नही। सुरक्षित रहेगा या नहीं।

जैकेट
इस मौसम में अपनी पसंद अनुसार आप जैकेट, श्रग या फिर रेनकोट चूज़ कर सकते हैं। विंड शीटर्स की जगह मॉनसून में ये भी कमाल का काम करेंगे और आपको स्टाइलिश लुक भी देंगे।

फुटवियर
मॉनसून में फैशनेबल और स्टाइलिश फुटवियर के बजाय ऐसे फुटवियर लें, जो आप पानी और गंदगी में भी पहन पाएं और वे खराब भी न हों। साथ ही वे आपके पैरों का भी बचाव करें।

वॉटरप्रूफ मेकअप
बारिश है तो मेकअप धुल जाएगा। इसीलिए वॉटरप्रूफ मेकअप करें। अगर वॉटरप्रूफ मेकअप किट नहीं है, तो मार्केट से तुरंत खरीद लें ताकि मॉनसून में भी आप खुद को सेक्सी और ग्लैम लुक दे पाएं।

हैट्स
बारिश में बालों को बचाना बहुत ज़रूरी होता है। इसके लिए आप छाते के अलावा हैट्स का प्रयोग भी कर सकती हैं। आजकल कई तरह की ट्रेंडी हैट्स चलन में हैं। आप अपनी पसंद की हैट लें और पहनें। बालों सुरक्षित तो रहेंगे ही आपको भी स्टाइलिश लुक मिलेगा।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 2 =

पाठको की राय