Saturday, September 22nd, 2018

गुजरात पुलिस ने 9वीं के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने सीनियर को किया गिरफ्तार

वडोदरा 
गुजरात पुलिस ने 10वीं के छात्र को अपने जूनियर की हत्या करने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी छात्र को घटना वाली रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। बता दें कि गुजरात के वडोदरा के एक स्कूल में शुक्रवार को नौवीं कक्षा के एक छात्र की हत्या कर दी गई थी। छात्र का शव स्कूल के वॉशरूम में पाया गया। पुलिस को शुरुआत से ही मृतक छात्र के दो स्कूलमेट्स पर शक था। पुलिस के मुताबिक, मृतक कक्षा नौ के छात्र के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया था। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी छात्र से पूछताछ के बाद कई और अहम जानकारी और हत्या के पीछे की वजह साफ होगी। 

मृतक ने कुछ दिन पहले ही स्कूल में ऐडमिशन लिया था। गुजरात के वडोदरा में शुक्रवार को हुई घटना ने एक बार फिर गुरुग्राम के एक स्कूल की घटना की याद ताजा कर दी जहां इसी तरह 7 साल के एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी। स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया, 'स्कूल में दूसरी पाली की पढ़ाई दोपहर 12 बजे से शुरू होती है। जब दूसरी पाली के बच्चे आए तो उन्हें वॉशरूम में शव मिला, जोकि खून से सना हुआ था। मौके पर स्कूल स्टाफ भी पहुंचा और पुलिस को सूचना दी गई थी। 

स्कूल में सब मौजूद, फिर भी किसी ने नहीं सुनी आवाज? 
स्कूल से लगे एक मंदिर की छत पर पुलिस को दो स्कूलबैग मिले थे। बैग्स से पुलिस कुछ धारदार हथियार और एक बोतल में लाल मिर्च पाउडर मिला था। जांच में कहा गया कि मृतक पर धारदार हथियार से दस से ज्यादा बार हमला किया गया और उसका गला काट दिया गया। बहुत ज्यादा खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई। यह भी आशंका जताई जा रही है कि हत्या स्कूल समय हुई, जब स्कूल में सब मौजूद थे, फिर भी लोग आवाज नहीं सुन पाए। 

Source : agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 7 =

पाठको की राय