नई दिल्ली 

प्रभास की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर जैसे कई सितारे हैं. फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये है और इसे देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. ये तो हुई आंकड़ों की बात लेकिन इस फिल्म में ऐसा क्या है जिसके लिए आपको इसकी टिकट खरीदनी चाहिए? चलिए जानते हैं.

1. जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस:

फिल्म की स्टोरीलाइन क्या है और कहानी कैसी है ये तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा. लेकिन अभी हम कम से कम इतना जरूर जानते हैं कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है. तो अगर आप एक्शन फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो जरूर आप ये फिल्म देखने जा सकते हैं. फिल्म के कुछ सीन्स ऐसे हैं जिनके एक सीक्वेंस के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं.

2. प्रभास की मेगाबजट फिल्म:

बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद प्रभास एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. जाहिर तौर पर एक बार फिर करोड़ों रुपये दाव पर लगाए गए हैं. तो अगर आप प्रभास के फैन हैं और लार्जर दैन लाइफ फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो आप ये फिल्म देखने जा सकते हैं. ट्रेलर देखकर एक बात का साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बहुत कुछ दिखाया जाने वाला है.


3. मल्टी विलेन कॉम्बिनेशन:

फिल्म में कोई एक मेगा विलेन रखने की बजाए मेकर्स ने कई सारे विलेन्स को एक साथ लाने का फैसला किया है. नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर फिल्म में ग्रे शेड में नजर आएंगे. ये तीनों कलाकार संभवतः पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं और यदि आप इस विलेन कॉम्बो को देखने में दिलचस्प हैं तो फिल्म देखने जाया जा सकता है.


4. रियल एक्शन-हॉलीवुड लेवल शूट:

फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ज्यादातर लोगों के मुंह से एक ही रिएक्शन निकला था.... "ये तो हॉलीवुड टाइप है". प्रभास का दावा है कि फिल्म में बहुत ज्यादा वीएफएक्स वर्क नहीं है और ज्यादातर एक्शन सीक्वेंस उन्होंने खुद किए हैं. तो प्रभास के ये रियलस्टिक स्टंट, जबरदस्त चेजिंग सीन्स और हॉलीवुड लेवल की शूटिंग देखने के लिए आप टिकट खरीदकर सिनेमाघरों में जा सकते हैं.