फ्रांस
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूएई और बहरीन की अपनी यात्रा के बाद आज शाम तक फिर फ्रांस पहुंच रहे हैं, जहां वह जी-7 देशों के शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. 45वां जी 7 शिखर सम्मेलन 24 से 26 अगस्त, 2019 को बिआरिट्ज, फ्रांस में आयोजित किया जा रहा है. G7 के 45वें शिखर सम्मेलन में भाग लेने वाले G7 सदस्य राज्यों के नेताओं के साथ-साथ यूरोपीय संघ के प्रतिनिधि भी इसमें शामिल होंगे. इसमें पीएम मोदी की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मुलाकात होगी. इस दौरान कश्मीर के मसले भी चर्चा हो सकती है.
G-7 की बैठक शुरू
फ्रांस के बिआरिट्ज  में जी-7 के नेताओं की बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में जापान के पीएम शिंजो आबे, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, फ्रांस के राष्ट्रपति एमुएल मैक्रां, जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन,  कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो और इटली के राष्ट्राध्यक्ष मौजूद हैं. कुछ देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फ्रांस पहुंचने वाले हैं, वे यहां पर इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 
पीएम मोदी फ्रांस के लिए रवाना
बहरीन में श्रीनाथजी मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर फ्रांस के लिए रवाना हो चुके हैं जहां वह जी-7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.