नई दिल्ली 

कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की शुरुआत 19 अगस्त को हो चुकी है. 16 सवालों का खेल इस बार 7 करोड़ रुपये तक है. हालांकि पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति नहीं बन सका. लेकिन सोनी टीवी के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ये लग रहा है कि जल्द केबीसी को पहला करोड़पति मिल जाएगा. सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में महिला कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर खेलते नजर आ रही है.

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक महिला बैठी है. अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास. सही उत्तर एक करोड़. क्या करें लॉक करें? क्व‍िट करें. केबीसी के इस वीडियो को देखकर सबकी धड़कने तेज हो रही हैं. 1 करोड़ का सवाल खेल रही महिला कंटेस्टेंट भी पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोश‍िश करते नजर आ रही हैं. देखना ये होगा कि कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11 को अपना पहला करोड़पति विजेता मिल पाती है या नहीं. ये एप‍िसोड 26 अगस्त रात 9 बजे दिखाया जाएगा.

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पत‍ि शो के इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे. अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के GST इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं. सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है. बताते चलें कि केबीसी का सफर इस बार 13 हफ्ते का है.