Xiaomi Mi A3 की अगली सेल 27 अगस्त को है। इससे पहले कंपनी ने 23 अगस्त को दो बार इसे फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया था। अगर पिछली सेल में आप इस फोन को खरीदने से चूक गए हैं तो मंगलवार की सेल में आप इसे खरीद सकते हैं। शाओमी के इस लेटेस्ट ऐंड्रॉयड वन स्मार्टफोन को ऐमजॉन इंडिया और mi.com से खरीदा जा सकेगा। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से होगी। कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया है। ग्राहकों को इस नए फोन की तरफ आकर्षित करने के लिए कंपनी इसे आकर्षक लॉन्च ऑफर के साथ ही बेस्ट डील में उपलब्ध कराने वाली है।


मिलेंगे ये ऑफर

शाओमी Mi A3 जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज और 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। फोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है। वहीं इसका 6जीबी रैम वाला टॉप-एंड वेरियंट 15,999 रुपये में आता है। सेल में कंपनी इस फोन को लॉन्च ऑफर में उपलब्ध कराएगी। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से इस फोन की खरीद पर कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही एयरटेल के सबस्क्राइबर्स को Mi A3 की खरीद पर डबल डेटा बेनिफिट और अनलिमिटेड कॉलिंग पैक दिया जाएगा।


Mi A3 के स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.08 इंच का एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ आता है। 6जीबी तक के रैम ऑप्शन में आने वाले इस फोन में शाओमी ने क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 एसओसी प्रोसेसर दिया है।


फटॉग्रफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 128जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,030mAh की बैटरी दी गई है जो 18वॉट की फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।