भोपाल
प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी ने आरोप लगाया है कि शिवराज सिंह चौहान की सरकार शादी में नकली चांदी के जेवर और बर्तन देती थी। तत्कालीन सरकार की गलती नीतियों के कारण किसान कर्ज में गया और प्रदेश कंगाल हो गया।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ की लोकप्रियता से शिवराज सिंह चौहान और उनकी पूरी भाजपा घबरा गई है। इसलिए सरकार को लेकर वे लागे अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। चौधरी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहन का वहा आरोप भी झूठा है जिसमें वे कहते हैं कि सरकर ने एक भी बेटी की शादी में पेसा नहीं दिया। कुणाल चौधरी ने कहा कि उनके कालापीपल विधानसभा में कमलनाथ सरकार ने 179 बहनों की शादियां करवाई है। इनमें से सभी को 51 हजार रुपए के हिसाब से पैसा मिला है। उनकी सरकार में तो बहनों की शादी में नकली चांदी के जेवर दिए जाते थे, बर्तन भी ऐसे ही दिए जाते थे।

चौधरी ने कहा कि जनवरी से अब तक मेरे क्षेत्र में इलाज के लिए लोगों को 1 करोड़ रुपए की राशि दी जा चुकी है। शिवराज सिंह चौहान तो सिर्फ हवाई यात्रा में पैसा फूंक रहे थे, कमलनाथ की सरकार लोगों के बेहतरी के लिए यह पैसा खर्च कर रही है। प्रदेश के इतिहास में पहली बार कमलनाथ सरकार में बाढ़ पीड़ितों को इतनी जल्द मुआवजा मिला है। मेरे क्षेत्र के बाढ़ पीड़ितों के पांच दिन के भीतर ही चार करोड़ रुपए की आर्थिक मदद की गई, अनाज भी सरकार ने उपलब्ध कराया।