शाहिद कपूर इस समय अपनी पिछली रिलीज फिल्म 'कबीर सिंह' की सफलता इंजॉय कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ बाइकिंग इंजॉय करने के लिए यूरोप भी गए थे। शाहिद हमेशा अपने छोटे भाई के लिए प्रटेक्टिव रहते हैं। ईशान के बॉलिवुड करियर के लिए शाहिद उन्हें गाइड भी करते हैं।

वैसे पिछले काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों भाई एक साथ बड़े पर्दे पर कब दिखाई देंगे। हाल में इस बारे में शाहिद से सवाल पूछा गया। शाहिद ने ईशान के साथ काम करने के बारे में कहा कि वह ईशान के साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हैं लेकिन केवल एक शर्त पर कि फिल्म की स्क्रिप्ट दिलचस्प होनी चाहिए। शाहिद ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि फैमिली मेंबर्स के साथ काम करने में ज्यादा प्रेशर रहता है और यह काफी कठिन भी होता है।

हालांकि उन्होंने ईशान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें पहले से पता था कि ईशान ऐक्टिंग और डांसिंग में बहुत अच्छे हैं। उन्होंने याद करते हुए बताया कि फिल्म 'शानदार' की शूटिंग के दौरान एक बार एक पार्टी में ईशान ने बहुत अच्छा डांस किया था और उस समय ईशान केवल 18 साल के थे। अब देखना है कि शाहिद और ईशान को एक साथ पर्दे पर देखने का फैन्स का सपना कब पूरा होता है।