पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने निधन की खबर से पूरा देश शोक में डूब गया है। जेटली ने शनिवार को दोपहर 12 बजे अंतिम सांस ली। इस खबर से क्या नेता-अभिनेता और क्या आम लोग, हर कोई गमगीन है। लोग सोशल मीडिया साइट्स पर लगातार जेटली के निधन पर अपना शोक जता रहे हैं। कई बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी अरुण जेटली की मृत्यु पर अपना शोक जताया है। टीवी ऐक्ट्रेस रिधी डोगरा जो अरुण जेटली की भतीजी हैं और वह उनकी मौत से बेहद दुखी हैं।

ऐक्ट्रेस रिधी डोगरा 'वो अपना सा', 'सावित्री एक प्रेम कहानी', 'मर्यादा लेकिन कब तक' जैसे डेली सोप्स में नजर आ चुकी हैं। अरुण जेटली रिधी के फूफा थे। पीएम नरेन्द्र मोदी ने जेटली के निधन पर ट्विटर पर शोक जताया है। रिधी ने पीएम के ट्वीट को शेयर करते हुए एक हार्टब्रेक, सैड और धन्यवाद के इमोजी के साथ शेयर किया। रिधी ने एक और ट्वीट शेयर किया है जिसमें एक फैन ने उनके फूफा जी की मौत पर दुख जताया है और रिधी को अपने परिवार का ध्यान रखने के लिए कहा है।

इसके पहले 2017 में रिधी ने पूर्व वित्त मंत्री के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और उनके स्वास्थ्य और खुशहाली के लिए दुआ की थी।