ऐपल ने iOS डिवाइस पर 2018 में मीमोजी इंट्रोड्यूस किए थे और लंबे वक्त से वॉट्सऐप पर इन्हें यूज करने के ऑप्शन का इंतजार हो रहा था। WABetaInfo की लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि बहुत जल्द आईफोन यूजर्स को यह ऑप्शन मिलने वाला है। साइट ने इस फीचर से जुड़े स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए हैं और यहiOS बीटा वर्जन में स्पॉट किया गया है।


वॉट्सऐप को मिलने वाले अपडेट्स और नए फीचर्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सऐप के iOS बीटा वर्जन 2.19.90.23 में यूजर्स को मीमोजी स्टिकर्स का सपॉर्ट दिया गया है। WABetaInfo की ओर से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट्स में मीमोजी स्टिकर्स टैब में ही दिख रहे हैं। बता दें, यह फीचर iPhone X, iPhone XS, iPhone XS Max और XR में इनेबल होगा।


मीमोजी को मिलेगा अपडेट
मीमोजी को ऐपल ने 2018 में iOS 12 के साथ रोलआउट किया था। ये कस्टमाइज एनिमोजी यूजर की पर्सनालिटी और मूड से मैच करके डिजाइन किए जा सकते हैं। इन मीमोजी को मेसेजेस और फेसटाइम दोनों में यूज किया जा सकता है। ऐपल ने WWDC 2019 में शोकेस किया था कि लेटेस्ट iOS 13 में यूजर्स को मीमोजी से जुड़े नए कस्टमाइजेशंस मिलेंगे। मीमोजी में यूजर्स अब आईशैडो, लिपस्टिक, पियर्सिंग और दांतों से जुड़े कस्टमाइजेशंस कर सकेंगे।


दिखेगा फेसबुक ब्रैंडिंग लेबल
वॉट्सऐप बीटा iOS वर्जन 2.19.90.23 में एक और बदलाव देखने को मिला है। इसमें यूजर्स को 'Whatsapp by Facebook' लेबल देखने को मिलेगा। यह बदलाव ऐंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.19.222 में भी हाल ही में देखने को मिला था। माना जा रहा है कि दोनों नए फीचर्स जल्द ही यूजर्स को ऑफिशल अपडेट में मिलेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ऐप स्टोर पर अगले 2.19.90 ऑफिशल अपडेट में मीमोजी सपॉर्ट आईफोन यूजर्स को मिल जाएगा।