जाह्नवी कपूर हाल ही में एक इवेंट में शरीक हुईं तो उनके कपड़ों के साथ ही एक और चीज ने उन्हें लोगों के निशाने पर ला दिया। दरअसल, बुक लॉन्च इवेंट में पहुंची जाह्नवी ने फोटो खिंचवाने के लिए जब किताब अपने हाथ में ली तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि किताब उल्टी है और ऐसे ही वह फोटोज खिंचवाती रहीं।

सोशल मीडिया पर जब यह तस्वीर सामने आई तो लोगों ने पहले तो उनके कपड़े नोटिस किए फिर उनकी नजर बुक पर गई और बस एक के बाद एक कॉमेंट कर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

लोगों ने 'बहन बुक तो सीधी पकड़ लेती', 'क्या बेवकूफी है', 'यह कितनी डम है यार', 'ब्यूटी विदाउट ब्रेन', 'कोई तो बता दो कि यह किताब उल्टी पकड़ी हुई हैं' जैसे कॉमेंट किए। हालांकि, इसी कार्यक्रम के बाद के फोटोज देखे जाएं तो उनमें देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर को अपनी गलती का अहसास हो गया था और बाद में उन्होंने बुक को सीधा कर लिया था।


कपड़ों पर भी किए कॉमेंट
लोगों ने जाह्नवी के कपड़ों की चॉइस को लेकर भी सवाल उठाए। यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा 'इन्हें थोड़े और कपड़े पहनना चाहिए थे', 'साड़ी तो ठीक है लेकिन ब्लाउज अकेजन के हिसाब से ठीक नहीं है', 'मैडम यह कोई फिल्म का प्रोग्राम नहीं था', 'जब साड़ी अच्छी चुनी तो ब्लाउज का भी थोड़ा ध्यान रख लेती'।