चेन्‍नै
देश के 16 राज्‍यों की 600 लड़कियों ने कथित रूप से एक फाइव स्‍टार होटेल में फ्रंट ऑफिस जॉब के लिए सॉफ्टवेयर इंजिनियर को अपनी न्‍यूड फोटो और विडियो भेज दिया। चेन्‍नै में रहने वाले आरोपी इंजिनियर ने खुद को होटेल का एचआर मैनेजर बताया था। फोटो और विडियो पाने के बाद आरोपी इंजिनियर इन लड़कियों को पैसे के लिए ब्‍लैकमेल करने लगा। पुलिस ने आरोपी इंजिनियर को अरेस्‍ट कर लिया है।
आरोपी इंजिनियर क्‍लेमेंट राज चेझियान उर्फ प्रदीप को साइबराबाद पुलिस ने उसके चेन्‍नै स्थित घर से अरेस्‍ट किया है। हैदराबाद की एक महिला ने प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बताया जा रहा है कि प्रदीप के झांसे में आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्‍ट्र, तमिलनाडु और दिल्‍ली समेत 16 राज्‍यों की लड़कियां आई थीं। इन लड़कियों से प्रदीप ने लाखों रुपये वसूले थे।

अब तक की जांच में खुलासा हुआ है कि प्रदीप एक बड़ी आईटी कंपनी में काम करता है। प्रदीप अपने घर से एक फर्जी एचआर ऑफिस चलाता था। पूछताछ में प्रदीप ने स्‍वीकार किया है कि उसने 600 महिलाओं को धोखा दिया है। प्रदीप ने बताया कि वह अपनी नाइट शिफ्ट से परेशान था, इसलिए उसने महिलाओं के नंबर इकट्ठा करना शुरू किया।

'घर में अकेला और निराश महसूस करता था'
मामले की जांच कर रहे एक वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आरोपी प्रदीप अक्‍सर नाइट शिफ्ट में रहता था और उसने दावा किया है कि उसकी पत्‍नी दिन में काम करती थी, इस वजह से वह घर में अकेला और निराश महसूस करता था। उसने मजे के लिए पॉप्‍युलर ई क्‍लासीफाइड पोर्टल से महिलाओं के नंबर लेना शुरू किया। लेकिन जल्‍द ही उसने ब्‍लैक मेल करना शुरू कर दिया।'

प्रदीप ने पीड़‍ित महिलाओं से कहा कि वह होटेल में फ्रंट ऑफिस जॉब के लिए आकर्षक महिलाओं की तलाश कर रहा है। शुरू में महिलाओं से फोन से बात करने के बाद वह अपनी एक महिला सहयोगी की मदद से उनसे न्‍यूड फोटो मंगवाने लगा। बाद में प्रदीप महिलाओं को विडियो कॉल कर उनसे लाइव कपड़े उतारने के लिए कहता। प्रदीप एक साफ्टवेयर की मदद से महिलाओं के न्‍यूड विडियो बना लेता था।