बड़वानी
मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में शुक्रवार को एक युवक ने कसरावद पुल से नर्मदा नदी में छलांग लगी दी, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी. घटना के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने युवक को नदी में ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन नदी में डूबे युवक  का कुछ पता नहीं चल सका. फिलहाल पुलिस विभाग गोताखोरों की मदद से युवक को तलाशने में जुटी है.

युवक ने नर्मदा नदी में लगाई छलांग

जानकारी के मुताबिक अंजड़ के रहने वाला 45 वर्षीय महेंद्र पाटीदार अपनी पत्नी संगीता के साथ बाइक से ससुराल धार से लौट रहा था. संगीता नर्मदा की पूजा करने लगी और महेंद्र ने नदी में छलांग लगा दी। तत्काल लोगों ने जानकारी बड़वानी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची, वहीं बचाव कार्य के लिए होमगार्ड टीम को भी सूचित कि या गया। र पति ने बाइक नर्मदा नदी पर स्थित पुल पर रोक ली और नदी में छलांग लगा दी. ये सब इतनी जल्दी हुआ की महेन्द्र की पत्नी भी कुछ समझ ही नहीं पाई.  पत्नी के रोने-बिलखने और शोर मचाने से आस-पास के लोग वहां इकट्ठा हो गए.

लोगों ने डूबते हुए युवक का बनाया वीडियो

वहीं इस घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने डूबते हुए युवक का वीडियो बना लिया, जिसमें महेंद्र पानी में तैरने की कोशिश करते हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन नर्मदा में जलस्तर अधिक होने के कारण कुछ ही देर में युवक नर्मदा में समा गया और देखते ही देखते लोगों की आंखों के सामने से ओझल हो गया.