मोटोरोला ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Action लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 128GB के स्टोरेज में आया है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टफोन में इंडस्ट्री फर्स्ट अल्ट्रा-वाइड एक्शन कैमरा दिया गया है। फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर इस स्मार्टफोन की सेल 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि सिंगल चार्ज पर इस स्मार्टफोन की बैटरी पूरे दिन चलेगी।

फोन में ऐंड्रॉयड वन का लेटेस्ट वर्जन
Motorola One Action में ऐंड्रॉयड वन का लेटेस्ट वर्जन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 2 गारंटीड ऑपेरिटंग सिस्टम अपग्रेड और तीन साल के लिए मंथली सिक्यॉरिटी अपडेट्स मिलेंगे। Motorola One Action में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले रेजॉलूशन 2520 x 1080 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन सैमसंग Exynos 9609 प्रोसेसर है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चलता है।

 

फोन के बैक में दिए गए हैं तीन कैमरे
Motorola One Action के साथ कंपनी ने विडियो कैमरा पर फोकस किया है। फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है, जो कि एक डेडिकेटेड विडियो कैमरा है। यह कैमरा 117 डिग्री व्यू के साथ अल्ट्रा-वाइड में विडियो शूट कर सकता है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स वर्टिकल फॉर्मेट में विडियो शूट करके, उसे हॉरिजेंटल फॉर्मेट में भी चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन के रियर में दिए गए ट्रिपल कैमरा सेटअप में दो और कैमरे 12, 5 मेगापिक्सल के हैं। स्मार्टफोन में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।


512GB तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज
इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाकर 512GB तक कर सकते हैं। Motorola One Action में 3,500 mAh की बैटरी है, जो कि कंपनी के खुद के 10W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन डेनिम ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर में मिलेगा।