ऋषिकेश
पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की तबीयत खराब होने की खबर है. उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है. हालांकि इस मामले में पतंजलि योगपीठ प्रबंधन इस कुछ भी कहने से बच रहा है.

पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर आज उन्हें हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ स्थित ऑफिस से ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि आचार्य बालकृष्ण को बेसुध हालत में पहले तो हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के पास भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें ऋषिकेश के एम्स के लिए रेफर कर दिया.

वहीं पतंजलि योगपीठ प्रबंधन इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है. दूसरी तरफ भूमानंद अस्पताल में आचार्य बालकृष्ण का मेडिकल परीक्षण करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक आचार्य बालकृष्ण को बेसुध हालत में यहां लाया गया था और वे सही से बता नहीं पा रहे थे कि उन्हें क्या शारीरिक कष्ट है.

फिलहाल मेडिकल परीक्षण में उनके सभी टेस्ट नार्मल आए हैं, लेकिन न्यूरो से संबंधित दिक्कत को ध्यान में रखते हुए उन्हें तत्काल ऋषिकेश के एम्स में लाया गया.