Tuesday, June 19th, 2018

बच्ची से की ये गिरी हरकत, CCTV से कैद हुई शिक्षक की करतूत

गाजियाबाद
ऐसा माना जाता है कि शिक्षक भगवान से भी बढ़ कर होता है। जो हमें अज्ञानता के अंधेरे से बाहर निकालता है। लेकिन गाजियाबाद में एक शिक्षक ने अपनी छवि को कलंकित कर दिया है। जहां एक ट्यूशन टीचर बच्चों से अश्लील हरकतें करता था।

जानकारी के मुताबिक लोनी में पांचवी क्लास की बच्ची ने अपने माता-पिता से शिकायत की थी, कि उसके टीचर उसके साथ गलत टच करते हैं। टीचर भाई-बहन को  घर पर पढ़ाने आता था। तभी वह मौका पाकर बार-बार भाई को पानी लेने के बहाने वहां से भेज देता था। इसके बाद छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था।

रोज-रोज ट्यूशन टीचर की ऐसी हरकतें देखकर बच्चों अपने मां-बाप को सारी हकीकत बताई। बच्चों की बात को गंभीरता से लेते हुए मां-बाप ने जिस कमरे में टीचर ट्यूशन पढ़ाता था उसमें कैमरा लगा दिया। जब कमरे में कैमरा लगाया गया तो, उसमें टीचर की घिनौनी करतूत कैद हो गई। बच्चों के परिजनों ने पुलिस को आरोपी सतपाल नाम के टीचर के खिलाफ शिकायत की। साथ ही वीडियो पुलिस को दे दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि वीडियो कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी पर पॉक्सो एक्ट की धारा लगाई है। उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान कराए जा रहे हैं।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

5 + 9 =

पाठको की राय