Friday, September 21st, 2018

स्पाइडरमैन के वीडियो गेम अवतार को देख कर आप फिल्मी 'स्पाईडी' को भूल जाएंगे


जब से मार्वल के पास स्पाइडरमैन के राइट्स वापस आए हैं, वो इस किरदार के साथ नए प्रयोग कर रहे हैं. सोनी पिक्चर्स के पास स्पाइडरमैन के राइट्स थे जो अब वापस मार्वल को मिल गए हैं. मार्वल ने इन राइट्स के मिलते ही सबसे पहले स्पाइडरमैन को एवेंजर्स के साथ मिलाया और अब एक वीडियो गेम में भी स्पाइडरमैन का नया लुक सामने आया है.

प्लेस्टेशन 4 के लिए बनाए गए स्पाइडरमैन के इस गेम को किसी फिल्म सरीखा बनाया गया है और हो सकता है कि आने वाले कुछ दिनों में इस गेम की कहानी पर फिल्म नज़र आए.

इस गेम की कहानी के अनुसार स्पाइडरमैन के शहर न्यूयॉर्क की एक जेल पर कुछ लोगों ने हमला किया है. इस जेल में मौजूद हैं स्पाइडरमैन के सबसे मुश्किल दुश्मन राइनो, स्कॉर्पियन, वल्चर और इलेक्ट्रो लेकिन एक विलेन ऐसा भी है जो इन सबसे उपर है और वही विलेन इस गेम का सस्पेंस एलिमेंट है.

इस गेम को भारत में अभी लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन अमेज़न पर जाकर आप इसे प्री ऑर्डर कर सकते हैं. ये गेम 4000/- रुपए में आपको उपलब्ध रहेगा और इससे पहले की आप इसकी कीमत को ज्यादा आँके आपको इस वीडियो को देख लेना चाहिए जिसमें स्पाइडरमैन गेम की एक झलक है.

स्पाइडरमैन के उपर अभी तक कई गेम बने हैं लेकिन इस नए गेम को स्पाइडर सीरीज़ का सर्वश्रेष्ठ गेम माना जा रहा है. फिलहाल अमेरिका में जितने भी लोगों ने इस गेम का टेस्ट वर्जन खेला है उन्हें ये अच्छा लगा है लेकिन भारतीय वर्जन में कुछ बदलाव हो सकते हैं.

 

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

1 + 6 =

पाठको की राय