अलीराजपुर
अलीराजपुर के डॉन बॉस्को school के एक छात्र के साथ हादसा हो गया. स्कूल की तरफ से पिकनिक मनाने गया एक छात्र नदी में डूब गया. इस हादसे के बाद बच्चों के parents गुस्से से भरे हुए हैं. वो  हादसे के लिए स्कूल प्रबंधन को दोषी मानते हुए वो गेट पर धरना देकर बैठ गए. पुलिस और आला अफसरों ने मौके पर पहुंचकर धरना ख़त्म कराया.

अलीराजपुर का डॉन बॉस्को स्कूल छात्रों को पिकनिक पर लेकर गया था. स्कूल के बोर्डिंग में रहने वाले छात्रों को गुजरात के वनार गांव घुमाने के लिए ले जाया गया था. पिकनिक के दौरान एक छात्र का पैर फिसल गया और वो नदी में जा गिरा. छात्र की डूबने से मौत हो गयी. छात्र का नाम सौरभ बामनिया था. वो 13 साल का था और 7वीं कक्षा में पढ़ता था. लाश बरामद कर ली गयी है.

स्कूल प्रशासन ने तत्काल इसकी जानकारी सौरभ के परिवार और पुलिस को दी. खबर मिलते ही परिवार गहरे दुख और गुस्से से भर गया. छात्र का शव यहां लाया गया तो परिवार उसे लेकर स्कूल गेट के बाहर धरने पर बैठ गया. परिवार ने स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. उसका कहना है बच्चा नदी के किनारे कैसे पहुंच गया और साथ गए स्टाफ ने ने उसे रोका क्यों नहीं.

स्कूल गेट पर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिवार को समझाकर वहां से हटाया.