Saturday, October 20th, 2018

इस राशि के लोग जून के महीने में हो जाएंगे सिंगल!


जब ज्योतिष आपके जीवन के बारे में बहुत सारी जानकारी बताने में मदद करता है तो कहीं और देखने कि क्या ज़रूरत है? आश्चर्य है कि अगर आप इस महीने अकेले हैं या अंत तक रिलेशनशिप में आ जाएंगे? आज हम आपको ज्योतिषाचार्यों के अनुसार बताएंगे कि इस माह किन राशि के लोगों के सिंगल होने की संभावना है। आइए जानें कि एक्पटर्स ने किन राशियों को यहां सूचीबद्ध किया है और जांचे कि आपकी राशि है या नहीं...

तुला
इन राशि के लोगों को आरामपसंद प्रकृति के लिये जाना जाता है और उनका नेचुरल और आदर्शवादी होना उन्हें सभी परेशानियों से ऊपर रखने में मदद करता है। लेकिन किसी कारण से, जून के महीने के दौरान इनके लिये कुछ चीज़ें बदल सकती हैं। आपके रिलेशनशिप ने काम करना शुरू कर दिया है और आप इसे संभालने की स्थिति में नहीं होंगे। यह आपके ब्रेकअप के मुख्य कारणों में से एक हो सकता है।


कुंभ
कुंभ राशि के लोगों के पास अविश्वसनीय बुद्धि और शक्तिशाली आज़ादी होती है। इसके बावजूद भी उनके अंदर भावनात्मक तौर पर उथल-पुथल चलती रहती है और यह उनके लिये एक असली संघर्ष हो सकता है। यह उन्हें थोड़ा भावनात्मक रूप से अकेला होने के लिए छोड़ सकता है। और यही कारण है कि वे सिंगल होना पसंद करते हैं।

कन्या
जून यानि सामाजिक होने का महीना है। यह महीना दोस्तों के साथ जुड़ने, कुछ रोमांचकारी करने और दुनिया की यात्रा करने के बारे में है। यह महीना सभी पिछले रिश्तों के बोझ को कम करने का महीना है। ऐसा लगता है कि वे विद्रोही हो सकते हैं और यह ऐसा कुछ है जो उनके ब्रेकअप का कारण बन सकता है।

मकर
मकर राशि के लोग व्यवहारिक और समझदार होते हैं। वे पिछले कुछ महीनों से अपनी प्रतिष्ठा के लिये जीते थे। लेकिन जून के महीने में वे खुद के बारे में जानने के लिये यात्रा पर जाने के बारे में सोच रहे हैं। उन्हें कुछ अपने लिये समय निकालने की ज़रूरत है और इसके लिए, वे अतीत में होने वाले लापरवाह संबंधों से बाहर निकलना नहीं चाहेंगे।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

4 + 14 =

पाठको की राय