Wednesday, June 20th, 2018

दो हत्याओं से सनसनी, महिला को चाकू से गोदा

उज्जैन
उज्जैन के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के अंदर एक के बाद एक दो हत्या होने से सनसनी फैल गई. लसुडिया थाना इलाके में स्थित निरंजनपुर नई बस्ती में रहने वाली टिंकू नामक महिला को चाक़ू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया गया. हमलावर फिलहाल फरार हैं, पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है. मृतका शादी के बाद पति से अलग होकर अपने मामा के साथ रहती थी. प्रारम्भिक तौर पर हमलावरों और हमले के पीछे की कारणों का पता नहीं चल सका.

पुलिस के अनुसार मृतका के घर के आस पास रहने वालों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ है की टिंकू को दिन में करीब 12 बजे घर के बाहर आखिरी बार देखा गया था. उसके बाद वह बाहर नहीं आई. जब पड़ोस से कोई उसके यहां गया तो दरवाजा खटखटाने पर बी वह बाहर नहीं आई.पड़ोसियों ने छत पर जाकर देखा तो पता चला कि वह मृत अवस्था में जमीन पर पड़ी है.पुलिस को सूचना मिलते ही उसने मौके पर देखा तो उसके शरीर पर चाकू से वार किए गए थे.

उधर शनिवार की रात रेडियो विभाग में पदस्थ पुलिस अधीक्षक के बंगले में बंधक बना कर चोरी की वारदात और रविवार रात युवक की चाकू से गोद कर हत्या के बाद सोमवार दिन में महिला की चाकू से गोद कर हत्या से शहर के लोगों में थोड़ी दहशत है. इन दिनों किसानों के आंदोलन के चलते जिला सहित पूरे प्रदेश में पुलिस अलर्ट है लेकिन उसके बावजूद क्राइम बढ़ रहा है,जो जनता के मुताबिक काफी चिंता का विषय है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

10 + 1 =

पाठको की राय