ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्हें सेक्शुअल इंटरकोर्स से ज्यादा ऑर्गेजम ओरल सेक्स में मिलता है। कई एक्सपर्ट्स ने ओरल सेक्स को सेक्शुअल प्लेजर का एक बढ़िया माध्यम माना है। लेकिन अब ओरल सेक्स का एक नया तरीका सामने आया है, जो पिछले कुछ वक्त में काफी चर्चित रहा है।

महिला पार्टनर को कम वक्त में ही सबसे ज्यादा प्लेजर मिलता है। सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार, 60 फीसदी महिलाओं को इस तरीके के जरिए तीव्र ऑर्गेजम मिलता है। उनका मानना है कि ओरल सेक्स की इस तकनीक में मुख्य काम पोजिशन का होता है।

यहां हम आपको कुछ और बातों के बारे में भी बताने जा रहे हैं, जो आपको ओरल सेक्स के दौरान ध्यान रखनी चाहिए:

1- इनमें सबसे पहले आता है फोरप्ले। जिस तरह एक्सर्साइज से पहले वॉर्मअप करना जरूरी है, ठीक उसी तरह इंटरकोर्स हो या फिर ओरल सेक्स, दोनों की शुरुआत से पहले फोरप्ले जरूरी होता है क्योंकि इससे आपका सेक्शुअल प्लेजर कई गुना बढ़ जाता है। साइकॉलजिस्ट मंजूला एमके कहती हैं, ओरल सेक्स से एक दूसरे को किस करें, एक दूसरे के कपड़े निकालें, एक दूसरे के कामोत्तेजक बॉडी पार्ट्स को उत्तेजित करने की कोशिश करें। आप चाहें तो डर्टी टॉक भी कर सकते हैं। इससे ओरल सेक्स का मूड तैयार हो जाएगा।

2- कई बार सिर्फ मुंह के इस्तेमाल के जरिए ओरल सेक्स को लंबे वक्त तक बनाए रखना मुश्किल होता है क्योंकि आप थकने लगते हैं। ऐसे में हाथों का इस्तेमाल कर आप पेस और स्पीड को बरकरार रख सकते हैं।

3- जरूरी नहीं कि आपको ओरल सेक्स पसंद है तो आपके पार्टनर को भी हो। हो सकता है कि वह इसे लेकर थोड़ा असहज हो। इसलिए ओरल सेक्स को लेकर पहले बात कर लें। सहजता रहेगी तो फिर दोनों पार्टनर इससे अधिक प्लेजर ले पाएंगे।

4- ऑरल सेक्स के दौरान आप फ्लेवर्ड ल्यूब्स या कॉन्डम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं इससे एक्सपीरिएंस आसान बन जाएगा साथ ही टेस्ट भी डिफरेंट होगा। स्ट्रॉबेरी, चेरी, चॉकलेट कैंडी वगैरह आप कोई भी फ्लेवर चुन सकते हैं।