नई दिल्ली    
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar rao) स्टारर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। इसे फिल्म एनालिस्ट (Film Analyst) और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। वीकेंड पर फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ (Judgementall Hai Kya) ने अच्छा खासी कमाई की है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी (Prakash Kovelamudi) ने किया है।

फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। जिसमें की फिल्म ने पहले दिन 5.20 करोड़, दूसरे दिन 8.40 करोड़ की कमाई की। फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के बारे में बात करें तो ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने करीब 9 से 10 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि फिल्म ने असल में कितने करोड़ कमाए हैं।  

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की एक्टिंग इस फिल्म में देखने लायक है। दोनों ने ही बेहतरीन एक्टिंग कर दर्शकों को लुभाया है। फैंस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्टिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव (Rajkummar rao) भी इसमें पीछे नहीं हैं।

फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक मानसिक बीमारी होती है जिसका फायदा राजकुमार राव उठाते नजर आते हैं। हालांकि, कंगना (Kangana Ranaut) मानसिक बीमारी होते हुए भी अपनी बहन, जो कि लंदन में रहती हैं, उनकी जान बचाने में कामयाब रहती हैं। फिल्म की पूरी कहानी क्या है इसके लिए आप फिल्म देखने अपने पास के सिनेमाघर में जा सकते हैं।