Friday, October 19th, 2018

गाजियाबाद: नहर में नहाते वक्त चार बच्चे डूबे, 2 की मौत

गाजियाबाद
गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में हिंडन नदी में नहाते वक़्त 4 बच्चे डूब गए. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो चुकी है और एक बच्चे की तलाश अब भी की जा रही है. जबकि एक बच्चे को सुरक्षित बचा लिया गया है. दोनों बच्चों के शव को मोर्चरी भेज दिया गया है.

एनडीआरएफ की टीम मौके पर नहर में डूबे एक बच्चे की तलाश कर रही है. एनडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान चलाया है. डूबे बच्चे की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है.

बता दें कि एक बच्चे की मौत के बाद उसे दफनाने के लिए चारों बच्चे अपने परिजनों के साथ हिंडन नदी के किनारे पहुंचे थे. परिवार के लोग तो बच्चे को दफना कर वापस चले गए. लेकिन यहां पहुंचे चारों बच्चे गर्मी के चलते नहर में नहाने उतर गए. नहाते हुए वो नहर के बीच चले गए और अचानक पानी में डूबने लगे. उनका शोर सुन लोगों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली.

सूचना मिलने पर वहां स्थानीय पुलिस के साथ गोताखोर भी पहुंचे और कई घंटे तक बच्चों की तलाश की गई. 10 साल और 17 साल के दो मासूमों के शवों को निकाल कर मोर्चरी भेजा गया है. जबकि इनके साथ डूबे 11 वर्षीय बच्चे का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा, जिसकी तलाश एनडीआरएफ की टीम कर रही है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 7 =

पाठको की राय