Friday, October 19th, 2018

अजब प्रेम की गजब कहानीः 6 बच्चों की मां ने प्रेमी संग पिया जहर

रायपुर
छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां एक प्रेमी अपने से 14 वर्ष बड़ी प्रेमिका का साथ छूट जाने के डर से मौत को गले लगाने के लिए तैयार हो गया. इस प्रेमी जोड़े ने जहर पिया और एक दूसरे का हाथ पकड़ कर मौत के रास्ते पर चल पड़े. इस दौरान प्रेमी ने दम तोड़ दिया जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये वारदात बलौदाबाजार के गांव बैगनडबरी की है. जहां रहने वाले 24 वर्षीय सरोज कुमार का अपनी उम्र से 14 वर्ष बड़ी फूलबाई के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम भी ऐसा जो मरते दम तक ना टूटे. सरोज की अभी शादी नहीं हुई थी. जबकि उसकी 38 वर्षीय प्रेमिका फूलबाई पहले से शादीशुदा है. उसके 6 बच्चे भी हैं. दोनों एक ही गांव में रहते थे, लिहाजा उनका ये रिश्ता कोई भी स्वीकार नहीं करता. इसी डर से दोनों ने आत्महत्या करने का मन बना लिया.

गांव वालों को जब सरोज और फूलबाई के प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो वे सब हैरान रह गए. पुलिस के मुताबिक सरोज के माता पिता कोलकाता में काम करते हैं, जबकि वो अपने दो भाइयों के साथ गांव में ही रहता था. उसके भाई अक्सर काम के सिलसिले से शहर जाया करते थे. वहीं फूलबाई का पति भी शहर में काम करता था. वो कभी कभार ही गांव में आता था. फूलबाई के 6 बच्चे भी हैं.

सरोज और फूलबाई अक्सर गांववालों से छुप-छुपकर मिलते थे. जब दोनों का एक दूसरे के बगैर रहना मुश्किल होने लगा, तब दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला ले लिया. दोनों ने मिलकर जहर पी लिया और फिर निकल पड़े अपने आखरी सफर पर. कुछ दूर चलने के बाद ही दोनों बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े.

जब गांव वालों की नजर दोनों पर पड़ी, तो दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सरोज ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया , वहीं फूलबाई की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने सरोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 1 =

पाठको की राय