बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रखा है और अपनी फैमिली के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल में शाहरुख की अपनी फैमिली और बच्चों के साथ कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। वह अपनी बेटी सुहाना के कॉलेज ग्रैजुएशन डे में भी शमिल हुए थे।

शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी जिसके बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म के चुनाव में कोई जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट पढ़ी हैं और माना जा रहा है कि वह फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के आइडिया पर काम करें।


अब सुनने में आ रहा है कि शाहरुख ने फाइनली राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट को पसंद कर लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख उनके साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं और लगभग 2 दिनों पहले उन्होंने हिरानी से मुलाकात भी की थी। उन्हें हिरानी का आइडिया पसंद आया है।


बता दें कि साल 2003 में आई सुपरहिट फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में राजकुमार हिरानी पहले शाहरुख खान को लेना चाहते थे लेकिन किन्हीं कारणों से शाहरुख ने यह फिल्म नहीं की और इसके बाद यह फिल्म संजय दत्त के पास चली गई। इसके बाद हिरानी ने अपनी सुपरहिट फिल्म '3 इडियट्स' भी शाहरुख को ऑफर की थी लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया था।