इंदौर के तुकोगंज थाना अंतर्गत पंचम की फेल इलाके में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात के महज 6 घंटे बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग से कर रहे थे दुष्कर्म
दरअसल मामला पंचम की फेल इलाके का है. यहां रहने वाली एक नाबालिग के साथ शुक्रवार की रात करीब 3 बजे क्षेत्र में ही रहने वाला एक आरोपी दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था, जिसके बाद रहवासियों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की.


पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पीड़ित लड़की के मुताबिक आरोपी अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर लंबे समय से उसके साथ गलत हरकत करता आ रहा है. लड़की ने बताया कि ये सभी पिछले एक साल से बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं. मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की, जिसके बाद थाने के खुफिया पुलिस के जवानों ने महज छह घंटे में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया


अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लेकमेल
वहीं थाना प्रभारी के मुताबिक नाबालिग के साथ इलाके के ही लड़के दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दे रहे थे, साथ ही दो युवकों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके जरिए वह पीड़िता को ब्लेकमेल कर रहे थे. फिलहाल पुलिस अब आरोपियों के कब्जे से मोबाइल जब्त करने का प्रयास कर रही है.