सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ की कंटेस्टेंट को उनकी जीत से पहले ही हॉलिवुड की एक फिल्म में गाने का मौका मिल गया है। दरअसल ‘सुपरस्टार सिंगर’ की कंटेस्टेंट स्नेहा शंकर को हॉलिवुड फिल्म 'द लायन किंग' में गाने का मौका मिला है। स्नेहा ने फिल्म के हिंदी वर्जन के दो गानों को अपनी आवाज दी है। स्नेहा ने फिल्म में ‘मैं बनू राजा आज ही (सोलो) और हकूना माता (ड्युएट) गाने गाए हैं। स्नेहा ‘सुपरस्टार सिंगर’ के टॉप 16 कंटेस्टेट्स में शामिल हैं।

स्नेहा ने कहा कि हॉलिवुड फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज देना एक मजेदार अनुभव रहा। इसके अलावा मुझे अपने पसंदीदा गायकों में से एक अरमान मलिक के साथ काम करने को मिला, जो मेरे लिए काफी गर्व की बात है। सिंगर ने कहा, ‘डिजनी के बड़े प्रॉजेक्ट के लिए मैंने दो सुंदर गाने गाए हैं। मैं बनू राजा आज ही (अकेले) और हकूना माता (साथ में) यह दो गाने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मैंने गाए हैं। इन रचनाओं पर काम करना बहुत बड़ा अनुभव रहा।’

बता दें कि इस लाइव-ऐक्शन फिल्म के हिन्दी वर्जन में शाहरुख के साथ उनके बेटे आर्यन ने अपनी आवाज दी है। पहली बार 1994 में आई यह एनिमेटेड म्यूजिकल ड्रामा फिल्म नब्बे के दशक के बच्चों की फेवरिट रही है। डिज़नी की मशहूर फिल्म 'द लॉयन किंग' के निर्माता-निर्देशक जॉन फेवरो इसे हाई क्वॉलिटी तकनीक से लैस करके दोबारा लेकर आए हैं। भारत में यह फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हुई है।