मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वे अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में भी रहती हैं. अब वे एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं. दिल्ली के एक बिजनेसमैन ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. इससे पहले ईशा ने इस शख्स पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया था और सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा की थी.

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने एडवोकेट विकास पाहवा की मदद से इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 499 और 500 के तहत नई दिल्ली के साकेत कोर्ट में मामला दर्ज किया है. याचिकाकर्ता की मांग है कि एक्ट्रेस को कानूनी प्रवधान के तहत सजा मिलनी चाहिए और उन्हें उचित भरपाई भी मिलनी चाहिए. कोर्ट ने याचिकाकर्ता की याचका पर गौर करते हुए 28 अगस्त को सुनवाई की तारीक निर्धारित की है.

दलील की मानें तो पीड़ित को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस द्वारा ट्वीट करने के बाद से ही पड़ित के रिश्तेदार और दोस्त इस मामले पर लगातार उनसे सवाल कर रहे हैं और नाराजगी जता रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस मामले पर लोग पीड़ित का घेराव कर रहे हैं और एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए बेबुनियाद आरोपों को सच मान रहे हैं.