डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' का प्रीमियर एपिसोड शुक्रवार (19 जुलाई) को ऑन-एयर किया गया। टीजर्स और इसके नए फॉर्मेट के करण इस शो का जो हाइप बना था, उसे शो के पहले एपिसोड ने पूरी तरह जस्टिफाइ किया है। पहले एपिसोड में दर्शकों को शो के प्रड्यूसर सलमान खान और होस्ट मनीष पॉल की मजेदार जुगलबंदी देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे की एक्स को लेकर काफी तंज कसा, जो दर्शकों के लिए काफी मजेदार था। मनीष कई बार सलमान से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताने के लिए कहते हैं।

मेकर्स ने शो में जोड़ियों को इंट्रोड्यूस करने के लिए पॉप्युलर टीवी स्टार्स को बुलाया है। स्टार्स पहले परफॉर्म करते हैं, फिर जोड़ियों का इंट्रोड्यूस करते हैं। शुक्रवार को ऑनएयर किए गए एपिसोड में शो में भाग लेने वाले 12 जोड़ियों में से 5 को ही इंट्रोड्यूस किया गया है। इसमें मौजूदा कपल श्रद्धा आर्या-आलम सिंह, बबीता फोगट-विवेक सुहाग, बिंदू दारा सिंह-दीना सिंह, प्रिंस नरूला-युविका चौधरी के अलावा एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेव शामिल थे।

कंटेस्टेंट्स ने शो पर अपनी लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किए। उर्वशी ढोलकिया ने अपनी असफल शादी और 4 साल पुराने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। वहीं श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया कि उन्हें 6 महीने पहले जालंधर के रहने वाले आलम सिंह से प्यार हो गया था। पूरा एपिसोड रिलेशनशिप पर फोकस था। उर्वशी ने अपने पार्टनर अनुज के सामने शो करने के लिए तीन शर्तें रखीं। अनुज ने उर्वशी की सभी शर्तें मान लीं। अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम बात करने वाले सलमान खान ने बताया कि सभी एक्स पार्टनर्स के साथ उनकी दोस्ती अभी भी है और यह एक 'खूबसूरत चीज' है।