पॉप्युलर ऐक्टर करणवीर बोहरा सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ऐक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। करण अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं। बोहरा ने साल 2006 में बेंगलुरु स्थित श्री श्री रविशंकर के आश्रम में मॉडल और वीजे तीजे सिद्धू के साथ शादी की थी। करणवीर और तीजे अक्टूबर 2016 में जुड़वां बच्चों वियना और राया बेला के माता-पिता बने थे।

हाल ही में 'हमें तुमसे प्यार किया’ के ऐक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट विडियो शेयर किया है। विडियो में करण अपनी वाइफ को एयरपोर्ट पर छोड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि करण तीजे को अलविदा नहीं कह पा रहे हैं क्योंकि वह दुखी हैं।

 

विडियो में दिखाया गया है कि जाने से पहले तीजे करण को गले लगा लेती हैं। करण ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘आपकी उड़ान सुरक्षित हो .... तेरा चेहरा बहुत याद आएगा।

वहीं तीजे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने जल्द ही वापस आने की उम्मीद कर रही हैं। तीजे के विडियो में करणवीर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही तीजे करण को रसोई से दूर रहने, गड़बड़ न करने, घर से निकलते समय लाइट और पंखे बंद करने, समय पर सोने की हिदायत देती नजर आ रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें, तो करणवीर आखिरी बार फिल्म 'हमें तुमसे प्यार कितना’ में प्रिया बनर्जी के साथ दिखाई दिए थे। यह फिल्म 5 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी और इसे ललित मोहन ने डायरेक्ट किया था